आंदोलनकारियों के सपनों को साकार करेंगे: जायसवाल

देहरादून: पूर्व विधायकों ने राज्य की जनता को सिर्फ ठगने का काम किया है। विकास के लिए दी जाने वाली धनराशि से स्थानीय विधायक सिर्फ अपने चहेतों की गली-बस्तियों के अलावा कहीं और काम नहीं कराते। यह बात आज गंगोल (पंडितवाडी) गांव में एक विशाल जन सभा को संबोधित करते हुए मसूरी विधानसभा क्षेत्र के निर्दलीय प्रत्याशी राजकुमार जायसवाल ने कही।

श्री जायसवाल ने कहा कि मसूरी की पहचान हमेशा से पूरी दुनिया में पहाडों की रानी के रूप में होती है। इसके बावजूद उत्तराखंड राज्य गठन के सोलह सालों में लगातार यहां पर्यटकों का रूझान कम हुआ है। उन्होंने कहा कि यह क्षेत्र पर्यटन के कारोबार पर पूरी तरह निर्भर रहा है, लेकिन पिछले दस सालों में जनसुविधाओं के बेहतर न होने के कारण पर्यटकों की संख्या में गिरावट आई है। इससे राज्य आंदोलनकारियों के सपनों पर भी कुठाराघात हुआ है।

श्री जायसवाल ने कहा कि हर बार चुनाव मंें आप लोग मतदान करते हैं, लेकिन इस बार अपने मत का दान न कर, अपने मत का प्रयोग करें, ताकि आपके बीच का युवा, शिक्षित और आंदोलनकारी आपका प्रतिनिधि बन सके। इससे जहां ओदालनकारियों की भावनाओं का सम्मान होगा, वहीं वर्गों के लोगों के सपनों को साकार किया जा सकेगा।

उन्होंने आगामी 15 फरवरी को होने वाले मतदान में सिलेंडर के सामने का बटन दबाकर अपने पक्ष में वोट डालने की अपील की। जन सभा के बाद श्री जायसवाल ने गजियावाला और गल्जवाडी गांव में भी जन संपर्क किया। इस मौके पर अरूण, अनिल राई, प्रिया, कला बिष्ट, हेमा उपाध्याय, आदि मौजूद रहे।

इसके अलावा, श्री जायसवाल के समर्थन में अपर चीडोवाली और चीडोवाली गांव में महिला और पुरूषों के दल ने घर-घर जाकर संपर्क किया और सिलेंडर के आगे का बटन दबाकर भारी मतों से श्री जायसवाल को जिताने का संकल्प दिलाया।इस दौरान, सुरेन्द्र सिंह बोहरा, वीरेन्द्र सिंह रावत, राकेश सिंह, रवि रावत, दीपू गुसांई, नर्मदा जायसवाल, हेमलता पुंडीर, कुसुम ठाकुर, सुनीता नेगी, किरण, भूपेन्द्र सिंह राणा, मनी कुमार, राजा पुंडीर आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *